शादी में भगवान की उपस्थिति - भगवान के शब्द

शादी में भगवान की उपस्थिति - भगवान के शब्द की निर्भरता विवाह में भगवान

11 फिर भी, प्रभु में, न तो मनुष्य की स्वतंत्र स्त्री है, न ही औरत की स्वतंत्र आदमी है. 12 के रूप में औरत आदमी से आया के लिए, तो आदमी, औरत का जन्म होता है, लेकिन सब कुछ भगवान से आता है. मैं 11 कुरिन्थियों

मैं एक बार एक औरत जो करने के लिए क्या तुम्हारी शादी में सुधार करने के लिए नहीं पता दावा से बात की: - तुम सब कुछ कोशिश की है, के बारे में कैसे करने के लिए भगवान अब हम कोशिश कर रहे? भगवान पर क्या शादी में निर्भर करता है? शादी भगवान को देने का मतलब है. उसे विवाह में भगवान किया जाना है. शब्द सज्जन के अनुसार, शब्दकोश, मालिक है, या स्वामी, प्रबंधक, जो आदेश और आदेश देता है मतलब है. चलो भगवान शादी का मालिक होना, और उसे होना जो आदेश दे देंगे, हमें केवल उसकी आज्ञाओं का पालन करने के लिए और उसका अनुसरण छोड़कर.
कई बार हम पढ़ सकते हैं और हमारे भाइयों के साथ बाइबिल लागू होते हैं, हम भूल जाते हैं कि हमारा भाई हमारे मुख्य भागीदार है. सभी बाइबिल शिक्षाओं को हमारी शादी में लागू किया जा रहे हैं.
शादी दो लोगों द्वारा किया जाता है. शादी के लिए भगवान को पूरी तरह से दिया है, यह आवश्यक है कि (पति और पत्नी) जोड़े, भगवान से शादी कर दिया था, अन्यथा भगवान पूरी शादी का निर्माण नहीं कर सकता है. यह एक बिल्डर, जो सामग्री प्राप्त करने के लिए एक घर की तरह उठाना होगा, लेकिन प्रसव पर, केवल सामग्री के आधे प्राप्त की. समय घर के निर्माण के लिए, डाल नहीं किया जा सका क्योंकि वहां पर्याप्त सामग्री थी. इसलिए भगवान ने एक शादी के भीतर होता है जब एक पति या पत्नी उसे करने के लिए सब कुछ छोड़ देता है वितरित करने के लिए
ईश्वर पर निर्भर Word के अध्ययन के माध्यम से अपने आदेश को सुनने का मतलब है और उसके लिए अपने विचार और इच्छाओं को विनिमय होने के नाते. अगर आप अच्छा विचार है पता है, लेकिन मैं कई कि काम नहीं किया कोशिश की है मत करो. एडम और ईव भगवान पर निर्भर थे. हर दिन ईडन के बगीचे में दिन वह स्वतंत्र होने का फैसला किया जब तक उसके साथ सहभागिता, था. के लिए असफल रहने के आज्ञाकारी होने के लिए, वे ईडन गार्डन से निष्कासित किया गया. "इसलिए भगवान भगवान उसे ईडन गार्डन से भगा दिया और उस भूमि का गठन किया गया था जो खेती करने के लिए कारण होता है." - उत्पत्ति 3:23 (एनआईवी)
ईडन गार्डन युगल घर का प्रतीक है, के बाद सब वहाँ था एडम और ईव रहते थे. भगवान की स्वतंत्रता के परिणाम थे:

       
1. वे अपने घर, ईडन के बगीचे खो; 2. एक बेटा एक और हत्या - वहाँ परिवार में मृत्यु था; 3. भगवान के साथ ऐक्य छूट गया; 4. परिवार जुदाई - कैन अपराध की वजह से परिवार को छोड़ दिया; 5. वे शर्म से चला गया - भगवान के लिए उन्हें कवर कपड़े करना था. शैतान आज उसी तरह से काम करता है. आदम के समय में, साँप के रूप में आया था, लेकिन आज कई चीजों के रूप में आ सकता है: एक झूठा धर्म है जो अन्य देवताओं के साथ चलना आदमी होता है; गर्व और अहंकार है, जो आदमी बनाता है के रूप भावनाओं को लगता है कि आत्मनिर्भर है; प्रभावित करती है कि चर्च जहां उन्होंने lugaresonde के लिए उसकी इच्छा सीखने हो सकता है गलत आदमी से ड्राइव करने के लिए बातें करना सीख अप्रसन्न है कि भगवान; पैसे या स्थिति, जो एक आदमी बना देता है के द्वारा लाया उन के रूप में झूठी बिजली, लगता है कि अगर वह दुनिया के स्वामित्व वाले. यीशु को परमेश्वर के साथ आदमी की सहभागिता को बहाल करने आया था. आया हमारी शादी के साथ ही करना है. वह हमारी शादी में भगवान के साथ ऐक्य बहाल आया. "शास्त्र के लिए कहते हैं:".. लेकिन पिछले एडम, यीशु मसीह की आत्मा है, जो जीवन देती है "एडम, पहले आदमी को एक प्राणी के रूप में बनाया गया था - मैं Co15.45 (NLT)

"यीशु ने उस से कहा: मैं जिस तरह से कर रहा हूँ, सत्य और जीवन: कोई आदमी cometh तक मुझे के माध्यम से सिवाय पिताजी." - जॉन 14:06 (NASB)

जिस तरह से भगवान के लिए हमारी शादी में यीशु के माध्यम से है. क्या जोड़ी की इच्छा है कि भगवान को नहीं भाता हैं?

भगवान जोड़ी
ईर्ष्या हो रही है मैं 13 कुरिन्थियों.
"वह रोगी है और प्यार करता है bondoso.Quem प्यार ईर्ष्या या गर्व या अभिमानी नहीं है."
Eph 4:31 चिल्लाओ

 
"त्याग दें सभी कड़वाहट घृणा है, और सभी क्रोध. कोई चिल्ला अपमान, और गलतियों को सुधारने! विपरीत 32Pelo, अच्छे और एक दूसरे से ध्यान रखते हैं. "
मैं 3.4 टिमोथी उल्लंघन
"और वह अच्छी तरह से अपने ही घर ruleth, पूरे सम्मान के साथ अधीनता में बच्चों की परवरिश"
5 Eph. 33 "लेकिन वह भी तुम्हारे बारे में बात कर रहा है: हर पति अपनी पत्नी को प्यार के रूप में वह खुद को प्यार करता है, जाना चाहिए और हर पत्नी अपने पति का आदर करना चाहिए."
पति तीमुथियुस 3:11 की बात बुराई

 
"बस भाग्यशाली, महिलाओं के रूप में, वे सम्मान,, शीतोष्ण नहीं slanderers, सब बातों में विश्वासयोग्य करने की आवश्यकता है."
झूठ 12:22 नीतिवचन
"परमेश्वर यहोवा झूठे से नफरत है, लेकिन जो लोग सच बोलते हैं प्यार करता है."
आलसी नीतिवचन 15:19 मदद करने के लिए
"आलसी आदमी मुश्किल हर जगह पाता है, लेकिन सही व्यक्ति के जीवन के लिए बहुत मुश्किल नहीं है."
QUARRELSOMENESS 15:18 नीतिवचन
"बुरा गुस्सा एक व्यक्ति को हमेशा समस्याओं का कारण बनता है, लेकिन इसे लेता है धैर्य शांति लाता है." नीतिवचन 17:19 और 18.6 नीतिवचन
स्वार्थ 03:16 Jas

 
"के लिए ईर्ष्या और स्वार्थ जहां, वहां भी भ्रम की स्थिति और बुरी चीजों के सभी प्रकार है."
विद्वेष और क्षमा मैं Corinthians 13:05 का अभाव
"कौन असभ्य स्वार्थी नहीं है या प्यार करता है, गुस्सा नहीं, यह कोई रिकॉर्ड शिकायतें रहती है.


http://casaisnaplenitude.com.br/primeira_aula_28.html

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog