भगवान के शब्द - खर्चीला बेटा, बेटा खो दिया

भगवान के शब्द - खर्चीला बेटा, बेटा खो दिया उड़ाऊ पुत्र, बेटा खोया

11 और वह उसे पर्यत ने कहा, एक खास आदमी के दो बेटे थे. 12 उनमें से युवा अपने पिता, पिताजी, मुझे संपत्ति का हिस्सा है कि मुझे छू देने के लिए कहा. उन्हें आबंटित, क्योंकि उनकी संपत्ति. 13 एक कुछ दिनों बाद, छोटे बेटे सब एक साथ इकट्ठे हुए, एक दूर देश के पास गया और वहाँ रहने वाले उपद्रवी के साथ अपनी पदार्थ बर्बाद किया. 14 और जब वह सब कुछ खर्च था, वहाँ देश में अकाल था, और खर्च करने की जरूरत शुरू किया. 15 तो वह उस देश का नागरिक है, जो उसे अपने क्षेत्रों में भेजा सूअरों फ़ीड करने के लिए चला गया. 16 और वह इंतज़ार husks कि सूअर खाया के साथ अपने पेट भरने के लिए: और उसे कोई कुछ नहीं दिया. 17 गिरता है, तथापि, अपने आप में, उन्होंने कहा: मेरे पिता रोटी है की कितने, और यहाँ मैं मौत को भूख से मर रहा हूँ! 18 मैं उठ, मेरे पिता के लिए जाना जाएगा और उसे बताओ, 'पिताजी, मैं स्वर्ग के खिलाफ और तुझ से पहले पाप किया है: 19 मैं अब योग्य तेरा बेटा बुलाया जा रहा हूँ: मुझे एक अपने कर्मचारियों के रूप में करते हैं. 20 वह तो हो गया और अपने पिता के पास गया. जबकि वह अभी भी दूर था, उसके पिता ने उसे देखा था, करुणा से भरा है, और भाग गया, खुद को उसकी गर्दन पर फेंक दिया और उसे चूमा. 21 वह अपने बेटे से कहा: पिताजी, मैं स्वर्ग के खिलाफ और तुझ से पहले पाप किया है, मैं अब अपने बेटे को बुलाया जा योग्य हूँ. 22 परन्तु पिता ने अपने सेवकों से कहा, आगे सर्वश्रेष्ठ बागे लाओ और यह उस पर डाल दिया, और अपनी उंगली और सैंडल पर अपने पैरों पर एक अंगूठी रख: 23 और बछड़ा ले, और fatted मार; खाते हैं, और हम आनन्दित होगा हमें, 24 यह मेरे बेटे के लिए मर गया था और फिर से जीवित है, वह खो गया था और पाया जाता है. और वे आनन्द करने लगे. 25 अब अपने बड़े बेटे क्षेत्र में था और जब वह घर के पास आया था, वह संगीत और नृत्य और एक 26 कर्मचारियों को हो रही है सुना है, और उससे पूछा कि वह क्या था. 27 उसने यह कहा: अपने भाई आ गया है, और तेरे पिता ने fatted बछड़े को मार डाला, क्योंकि वह प्राप्त की है और बचा लिया. 28 पर वह नाराज हो गया और जाने के लिए मना कर दिया. वह तो अपने पिता को छोड़कर उसके विनती की. 29 पर वह अपने पिता, लो, उत्तर इन कई सालों से मैं आप की सेवा की है और कभी अपने आदेश का पालन नहीं, अभी तक आप एक बच्चा है कि मैं अपने दोस्तों के साथ संतोषमय बनाने, आने वाले 30 हो सकता है मुझे दिया कभी नहीं, लेकिन जब यह तेरा बेटा है, जो है harlots साथ तेरा जी, तू ने उसे fatted बछड़े के लिए मार डाला. , बेटा, मेरे साथ कभी तू, और कहा कि मेरा है तुम्हारा है, सब सिर्फ 32 थी, लेकिन आनन्दित और यह तेरा भाई के लिए आनन्द, मर गया था और फिर से जिंदा है 31 ने उस से कहा '; था खोया और पाया. 15:11 ल्यूक 32 को



1 - युवक किसी भी अच्छा नहीं था. वह केवल एक अधिकार था अगर वहाँ एक भाग गया. तो वह कुछ भी करने के हकदार नहीं थे. फिर भी पिताजी ने उसे दिया था कि वह क्या पूछ रहा था. 2 - छोटे बेटे को छोड़ दिया और जीवन जीने के रूप में इसे अपने दिल भेज दिया गया. वह वेश्याओं, शराब, ड्रग्स और इसी के साथ शामिल हो गया. 3 - अपने घोड़े से गिरने के बाद उसके चेहरे पर गिरने के बाद, वह खर्च करने की जरूरत शुरू हुआ और अंततः कीचड़ में समाप्त हो गया. 4 - वह इसलिए कि वह पिता के प्यार को नहीं लौटने का फैसला किया लेकिन जो द्वारा की जरूरत थी. 5 - पिता कभी अपने बेटे की दृष्टि खो देता है. पिता हमेशा अपने बेटे के बारे में चिंतित है. यहां तक कि जब बच्चे को पिता से दूर रहने के लिए चुनता है, वह करुणा से भर गया था, अपने बेटे के लिए लग रही है और हमेशा उसके जीवन के सीधे रास्ते चलने के लिए उम्मीद है. 6 - बागी बेटे बिना कुछ कहना पिता उससे मिलने, उनका स्वागत दौड़ा समय था, उसे गले लगाती है और उसे चुंबन. पिता पूछ नहीं है. पिता निंदा नहीं करता. माता - पिता कुछ भी नहीं की आवश्यकता है. पिता पुत्र सचमुच गंदे और फटे स्वागत करता है, उसके पिता जिस तरह से वह था भी बिना कुछ कमाया है स्वीकार कर लिया. यह इस स्थिति, खुशी, पिता hugs और चुंबन से भरा में है. 7 - पुत्र ने अपने पिता से क्षमा चाहते हैं. 8 - पिता बेटे की माफी स्वीकार करता है और, और अधिक संक्षेप में, अपने कर्मचारियों नए कपड़े लाने के लिए पूछता है (कपड़े, न सड़क, लेकिन सबसे अच्छा कपड़े है कि वहाँ अस्तित्व में), सैंडल और नई पिता और बेटे की नई वाचा का प्रतीक अंगूठी , वहाँ दोनों के लिए एक नया रिश्ता पड़ी. अली एक नए आदमी का जन्म हुआ. और खुशी से भर मेरे पिता ने कहा कि मेरा बेटा मर गया था और अब रहता है. वह खो गया था, अब मेरे घर को लौट गया. 9 - ज्येष्ठ पुत्र, पुत्र और वफादार कर्मचारी, हमेशा की तरह, मैदान पर था और जब वह घर आया था वह उत्सव की आवाज़ आश्चर्यचकित था. क्या पर ईर्ष्या से जा रहा था के बारे में जांच के बाद उन्होंने दावत कि पिता अपने भाई को दे रहा था शामिल नहीं होगा. 10 - पुत्र दया का पिता कहा ... मेरा बेटा! पाने के लिए कुछ भी ऊब नहीं करो, क्योंकि मेरे पास तुम्हारा है. मेरी खुशी में ख़ुश हो जाओ, क्योंकि मर चुका है और अब रहता था. बेटे! जो मेरा है सब तुम्हारा भी है. (Everything! मेरी संपत्ति, मेरे राज्य, सब कुछ तुम्हारे हैं, के लिए तुम मेरे बेटे हो और वफादार एक भाग आप अपने इनाम प्राप्त) वही मैं तुम्हारे लिए है, लेकिन भगवान का शुक्र है क्योंकि तुम मेरी तरफ से हमेशा थे और इसके बारे में तो कोई भी जरूरत थी. आओ! उसके भाई, मेरे साथ आनन्द करो और मेरी खुशी के बदले में ख़ुश हो जाओ.

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog